केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री ने कहा जनतंत्र का अपहरण करना चाहती है कांग्रेस

मुंबई, एजेंसी। केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर एक बार फिर हमला करते हुए शुक्रवार को कहा कि आपराधिक साजिशों से परिवार तंत्र, जनतंत्र का अपहरण करना चाहता है। श्री नकवी ने आज यहां पवित्र हाजी अली दरगाह में विभिन्न सामाजिक, धार्मिक, शैक्षणिक संस्थानों के प्रमुख लोगों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेहत-सलामती और लम्बी उम्र की दुआ मांगने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पंजाब में श्री मोदी की सुरक्षा में चूक नहीं बल्कि एक आपराधिक साजिश थी।

दुनिया के लोकप्रिय एवं जनप्रिय नेता श्री मोदी के खिलाफ जानबूझ कर साजिश से भरी लापरवाही, कांग्रेसी कुनबे की शर्मनाक कायराना साजिश की दुर्गन्ध से भरपूर है। उन्होंने कहा कि जनाधार की कंगाली ने कांग्रेसी कुनबे को जुर्म का मवाली बना दिया है। श्री मोदी के प्रति कांग्रेस के विरोध की सनक, साजिश में बदलती जा रही है। कांग्रेसी कुनबा कुर्सी गिन रहा है, लेकिन देश कुनबे की क्रिमिनल करतूत गिन रहा है। केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का अहंकारी कुतर्क, चोरी और सीना जोरी है।

श्री मोदी जहां भारत सहित पूरी दुनिया में आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में अग्रणी भूमिका निभाने वाले एवं विश्व शांति के नायक के रूप में जाने जाते हैं, वहीं ऐसे स्थान पर जहाँ से कुछ मिनटों में एक ऐसे देश की सीमा हो जो आतंकवाद का सुरक्षित ठिकाना बना हो, ऐसी आपराधिक साजिश से भरपूर घटना ने पूरे देश को आक्रोशित एवं विश्व को चिंतित किया है।

श्री नकवी ने कहा कि श्री मोदी बिना रुके बिना थके देश और देश के लोगों की सुरक्षा, समृद्धि और सम्मान के लिए काम कर रहे हैं और उनका नेतृत्व देश की सुरक्षा:समृद्धि की गारंटी है। देश के करोड़ों लोगों की दुआएं और आशीर्वाद श्री मोदी के साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *