लॉकडाउन में मास्क न पहनने वालों के खिलाफ हो रही है कार्रवाई

गाजियाबाद, एजेंसी। पूरी दुनिया पर खतरा बने करोना वायरस संक्रमण के खिलाफ छिड़ी जंग में पुलिसकर्मी हर नागरिक की हिफाजत के लिए दिन रात ड्यूटी कर रहे हैं। ऐसे समय में गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कोविड-19 रोग की रोकथाम एवं बचाव के लिए जनपद के प्रत्येक व्यक्ति को फेस कवर पहनने हेतु निर्देशित किया है।

कोरोना वायरस (कोविड-19) के चलते लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस कप्तान कलानिधि नैथानी के निर्देश पर अधिकारी और पुलिसकर्मी बस स्टैंड, मुख्य बाजार व चैराहों आदि पर सुरक्षा एवं लॉकडाउन का प्रभावी रूप से पालन कराने के लिए बैरियर लगाकर चेकिंग अभियान चला रहे है। इस दोरान अन्य राज्य व जनपद से लगने वाले बॉर्डर पर भी विशेष नजर रखी जा रही है।

एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को जनपद के विभिन्न क्षेत्रों तथा बाजारों में सोशल डिस्टेंस का पूर्ण रुप से पालन करवाने लॉक डाउन का पालन करवाने तथा इनका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने बिना मास्क बेवजह घूमने वालों पर भी कार्रवाई को कहा गया है। एसएसपी द्वारा सभी क्षेत्राधिकारी थाना प्रभारी व ड्यूटी में लगे सभी पुलिसकर्मियों को लाॅकडाउन का पालन कराने, लाॅकडाउन का अनुपालन न करने वाले व उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों, बिना मास्क लगाए व्यक्तियों, दो पहिया वाहन पर एक से अधिक व्यक्ति तथा चार पहिया वाहन में दो से अधिक व्यक्ति होने पर उनके विरुद्ध कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं। एसएसपी के निर्देश पर पूरे जनपद में लॉकडाउन का पुलिस सख्ती से पालन कराने में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *