संदिग्ध परिस्थितियों मे विवाहिता ने निगला जहर, मौत

संवाददाता, प्रतापगढ़, दि‌ ग्राम टुडे। संदिग्ध परिस्थितियों मे विवाहिता ने जहर निगलकर आत्महत्या कर ली ।विवाहिता की मौत की जानकारी हालांकि परिजनों ने दूसरे दिन बुधवार को भी स्थानीय पुलिस को नही दी है। नगर के जलेशरगंज रोड पर प्रयागराज जिले के होलागढ़ थाना के राजापुर चौबारा निवासी सत्यप्रकाश त्रिपाठी की पत्नी अनुराधा 35 यहां किराये के मकान पर रहकर अपने बच्चों को एक स्थानीय स्कूल मे पढ़ा रही थी।

मृतका का पति फौजी बताया जाता है। मंगलवार की देर शाम संदिग्ध परिस्थितियो मे विवाहिता ने जहर निगल लिया। पड़ोस के लोग विवाहिता की चीख पर मकान मे पहुंचे तो उसकी हालत खराब देख आननफानन मे उसे स्थानीय सीएचसी इलाज के लिए पहुंचवाया। यहां विवाहिता की स्थिति गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर विवाहिता के ससुरालीजन जिला अस्पताल पहुंचे और उसे लेकर प्रयागराज जा रहे थे कि रास्ते मे उसने दम तोड़ दिया।

मृतका के तीन मासूम बच्चे बताये जाते है। घटना की जानकारी विवाहिता के ससुरालीजनों ने स्थानीय पुलिस को नही दी। इस बाबत प्रभारी कोतवाल रामअधार का कहना है कि घटना की जानकारी अभी पुलिस को नही मिली है, जानकारी कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *