सपाईयों ने कृषि बिलों की गिर्नाइं खमियां, कृषि बिलों को वापस लेने की मांग

नोएडा, एजेंसी। समाजवादी नोएडा ग्रामीण के पदाधिकारियों ने आज बहलोलपुर गांव में किसान विचार गोष्ठी का आयोजन कर ग्रामीणों को कृषि बिलों की खामियों तथा केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों की जानकारी दी। विचार गोष्ठी में ग्रामीणों ने एक स्वर में केंद्र सरकार से किसान विरोधी कृषि बिलों को वापस लिए जाने की मांग की।

विचार गोष्ठी में समाजवादी युवजन सभा नोएडा ग्रामीण के जिलाध्यक्ष अनिल शर्मा के बहलोलपुर गांव स्थित आवास पर सपाइयों ने आज बैठक कर गोष्ठी का आयोजन किया। गोष्ठी को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रेशपाल अवाना ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा किसानों के साथ अन्याय किया जा रहा है। करीब 17 दिन से किसान दिल्ली के बॉर्डरों पर कड़ाके की ठंड में पड़े हुए हैं और केंद्र सरकार जनता को बरगलाने का काम कर रही है।

केंद्र सरकार आंदोलन कर रहे किसानों के बारे में अनर्गल बयान दे रही है जिससे देश के किसानों में खासा रोष है। सपा नेता सुनील चैधरी ने कहा कि भाजपा सरकार किसान व जनविरोधी विरोधी तथा पूंजीपतियों के हित को साधने वाली सरकार है। सरकार अगर किसानों के हित की सोचती तो अब तक उनकी बात को मानकर कृषि बिलों को वापस ले लेती लेकिन सरकार अपनी हठधर्मिता अड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि विचार गोष्ठियों के माध्यम से गांव-गांव में सरकार के खिलाफ विरोध की अलख जगाई जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *