सलमानी समाज के लोगों ने की एक अहम बैठक

संवाददाता, बहराइच । सलमानी समाज को सुधारने और समाज को मुध्य धारा में जोड़ने के लिए सलमानी फाउंडेशन निरंतर प्रयास कर रहा है सलमानी समाज के समस्याओं को लेकर नानपारा के मोहल्ला किला में एक बैठक सलमानी फाउंडेशन के अध्यक्ष व जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मुस्तकीम सलमानी के नेतृत्व में हुई बैठक में समाज के मालूमात की समस्याओं पर चर्चा की और समाज में सम्मानित लोगों को जागरूक किया।

बैठक को संबोधित करते हुए फाउंडेशन के अध्यक्ष मुस्तकीम सलमानी ने कहा  कि पिछले कई सालों से सलमानी समाज के अन्य समाज की तरह आगे लाने के लिए प्रयास कर रहा हूं जिसमें काफी हद तक सफलता मिली है नानपारा में हमारा समाज अभी भी बहुत पिछड़ा हुआ है छोटी-छोटी समस्याओं के लिए बड़ी-बड़ी कठिनाइयों का सामना करना ऐसे में फाउंडेशन अपने संगठन का विस्तार कर रही है नानपारा नगर में संगठन का विस्तार किया है ताकि छोटी-छोटी समस्याओं का निदान संगठन के पदाधिकारी कर सकें नानपारा नगर अध्यक्ष के पद पर इकराम सलमानी और उपाध्यक्ष पद पर इमरान सलमानी को नियुक्त किया गया है।

इस बैठक में इदरीश सलमानी, अजीज सलमानी, अकील सलमानी, लाल बाबू सलमानी, काले सलमानी, गुफरान सलमानी, रियाज सलमानी, कन्नू सलमानी, अशफाक सलमानी, नायाब सलमानी, शमसुद्दीन सलमानी, आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *