हाईमास्ट लाइट से जामागयेगा अठेहा, भूमि पूजन करके कार्य का किया गया शुभारंभ

तहसील संवाददाता, हस्तसाल पोस्ट

लालगंज, प्रतापगढ़। हाईमास्ट लाइट अठेहा का भूमि पूजन कार्य का शुभारंभ सांसद के अनुज दिनेश गुप्ता,अजय वर्मा जिला मंत्री भाजपा, ओमप्रकाश पाण्डेय गुड्डू व राजकुमार सिंह सांसद प्रतिनिधि सांगीपुर द्वारा किया गया । भूमि पूजन के दौरान सांसद के छोटे भाई दिनेश गुप्ता ने बताते हुए कहा कि इससे अठेहा ग्राम वासियों को उजाले के लिए भटकना नही होगा।

इस अवसर पर सांसद के अनुज दिनेश गुप्ता ने कहा कि वे सभी रामपुरखास वासियों के सहयोग से ही क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करने का कृत संकल्पबद्ध है। विकास कार्यो में जितनी भी बाधा क्यों ना उत्पन्न कराई जाती रहे, मैं रामपुरखास वासियों का हर संभव विकास करके रहूँगा। अठेहा ग्राम वासियों को आने वाले समय में इससे पर्याप्त रोशनी प्राप्त हुआ करेगी और वहीं जिलामन्त्री अजय वर्मा ने कहा कि अठेहा में शाम ढलने के बाद अंधकार छाया रहता था।

जिससे घटनाओं का संदेह बना रहता था। हाईमास्ट लाईट लगने से रात को अठेहा रोशनी से जगमग हो उठेगा। घटनाओं पर भी अंकुश लगेगा। विकास ही उनकी प्राथमिकता है। कहाकि विकास कार्यों को धरातल पर उतारा जा रहा है। भाजपा सरकार में विकास की गति को थमने नहीं दिया जायेगा। ओम प्रकाश पाण्डेय ‘गुड्डू’ ने कहा कि भाजपा सरकार में विकास की गति थमने नहीं दी जायेगी।

जिस भी स्तर से हो सकेगा उस स्तर से विकास कार्य कराये जाते रहेंगे। इस मौके पर नीरज सिंह, पवन तिवारी मंडल अध्यक्ष उदयपुर, अनिल गुप्ता मंडल महामंत्री सांगीपुर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *